तुरंत और इमरजेंसी में लोन कैसे ले, Emergency Me Loan Kaise Le in Hindi

तुरंत लोन कैसे ले, इमरजेंसी में लोन कैसे ले, अगर आपको तुरंत लोन चाहिए तो जरूर पढ़े ये खबर, Urgent, Instant, Emergency loan in Hindi.

Emergency Me Loan Kaise Le in Hindi

तुरंत और इमरजेंसी में लोन कैसे ले (Emergency Me Loan Kaise Le in Hindi)

दोस्तों कई बार हमें इमरजेंसी में पैसो की जरुरत पड़ जाती है, ऐसे में अपने हम किसी अच्छे दोस्त या रिलेटिव से बात करते है। यदि उन्होंने पैसे दे दिए तो ठीक है लेकिन अगर पैसे नहीं दिए तो समय पर आया हुवा काम बिगड़ जाता है। इसलिए हमें किसी पर निर्भर रहने की आदत को बदलना होगा और इसके लिए हमें कोई ऐसा उपाय खोजना होगा जिससे हमारी जरूरते पूरी हो सके।

दोस्तों आज हम यहां पर “तुरंत और इमरजेंसी में लोन कैसे ले” इस बारे में बात करेंगे, हमें इमरजेंसी में पैसो की जरुरत पड़ने पर जब दोस्त और रिलेटिव साथ न दे तो हमें इमरजेंसी लोन (Emergency loan) का सहारा लेना चाहिए। हमारे देश में ऐसे कई बैंक एवं फाइनेंस कंपनियां जो हमें तुरंत लोन दे सकते है। इसमें बैंक के प्रोसेस को थोड़ा समय लग सकता है लेकिन फाइनेंस कंपनियां हमें आपात स्थिति में भी लोन दे सकती है। जी हां हमें अर्जेन्ट लोन मिल सकता है, इमरजेंसी में लोन मिल सकता है।

दोस्तों हर मनुष्य को कभी न कभी ये दिन देखना ही पड़ता चाहे वो कितना भी पैसे वाला क्यों ना हो, इसलिए हमें इस बारे में जानकारी होनी चाहिए, ताकि हमें या किसी अपने को इमरजेंसी में पैसो की जरुरत पड़ने पर इमरजेंसी में लोन मिल सके। चलिए अब देर न करते हुए हम सीधे पॉइंट पर आते है और जानते है की कैसे हम तुरंत और इमरजेंसी में लोन ले सकते है, इस बारे में।

. .

इन 4 एप्प के जरिये ले सकते है आप तुरंत लोन (You can take the instant loan through these 4 apps)

  1. Dhani app
  2. Money tap app
  3. PaySense app
  4. CASHe app

इन लोन एप्प (Loan app) के जरिये हमें इंस्टेंट लोन (Instant loan) मिल सकता है, चलिए आगे जानते है इन लोन एप्प के बारे में सविस्तर जानकारी।

Dhani app (Instant Personal Loan)
Dhani app (Instant Personal Loan)

Dhani app : यह एक बहुत अच्छा एप्प है, इस एप्प के जरिये आपको तुरंत लोन मिल जाएगा। इस एप्प को Indiabulls नामक एक कंपनी ने बनाया है। यह भारत की बहुत पुरानी कंपनी है, यह कंपनी सन 2000 से रियल एस्टेट मार्केट (Real Estate Market) में काम कर रही है, अभी इसका हेडक्वार्टर गुड़गांव में है।

यह कंपनी रियल एस्टेट के साथ साथ हाउसिंग लोन, कंज्यूमर लोन फाइनेंस और सिक्यूरिटी देने का भी काम करती है। इसी बिसिनेस को बढाने Dhani app को लोंच किया गया है। इस एप्प की एडवरटाइजिंग क्रिकेटर महेंद्रसिंह धोनी कर रहे थे। विज्ञापन के अनुसार.. इस एप्प के जरिये कंज्यूमर को मात्र 3 मिनट में लोन मिल सकता है। इस एप्प के बारे में अधिक जानने के लिए एवं इस एप्प के जरिये लोन पाने के लिए यहां क्लिक करे।

Money tap app (Instant Personal Loan)
Money tap app (Instant Personal Loan)

. .

Money tap app : यह भी एक अच्छा एप्प है, इस एप्प के द्वारे कंस्यूमर को आपात स्थिति में भी लोन मिल सकता है। इस एप्प को स्टार्टअप कंपनी ने सुरु किया है, इस एप्प जरिये कंस्यूमर को अधिकतम 5 लाख रुपये तक तत्काल लोन मिल सकता है साथ यह लोन 3 साल के अवधि के लिए मिल सकता है। इस लोन एप्प के बारे में अधिक जानकारी के लिए एवं इस एप्प के जरिये लोन पाने के लिए यहां क्लिक करे।

PaySense app (Instant Personal Loan)
PaySense app (Instant Personal Loan)PaySense app : यह भी एक अच्छा एप्प है, इंस्टेंट लोन पाने के लिए। यह एप्प कंस्यूमर को इमरजेंसी में 2 लाख रुपये तक लोन दे सकता है। यह लोन लेने के लिए कंस्यूमर की उम्र 21 वर्ष से 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए। यह लोन कंस्यूमर को सिर्फ 3 दिन के अंदर मिल सकता है। इस लोन एप्प के बारे में अधिक जानकारी के लिए एवं इस एप्प के जरिये लोन पाने के लिए यहां क्लिक करे।

CASHe app (Instant Personal Loan)
CASHe app (Instant Personal Loan)

CASHe app : यह एप्प आपको तुरंत लोन दे सकता है, इस एप्प से कंस्यूमर को 10 हजार रुपये से 2 लाख रुपये तक अर्जेन्ट लोन मिल सकता है। जानकारी के अनुसार.. यह लोन प्राप्त करने के लिए कंस्यूमर को 3 महीने का बैंक स्टेटमेन्ट दिखाना पड़ता है।

डॉक्यूमेंट अपलोड करने के बाद कंस्यूमर को 2 घंटो के भीतर बता दिया जाता है की उनका लोन अप्प्रोव हुवा है नहीं। यदि लोन अप्प्रोव हुवा है तो लोन कंस्यूमर के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किया जाता है। इस लोन एप्प के बारे में अधिक जानकारी के लिए एवं इस एप्प के जरिये लोन पाने के लिए यहां क्लिक करे।

Related Keyword : तुरंत लोन कैसे ले, इमरजेंसी में लोन कैसे ले, अगर आपको तुरंत लोन चाहिए तो जरूर पढ़े ये खबर, Urgent, Instant, Emergency loan in Hindi.

. .

यह आर्टिकल भी जरुर पढ़े :

 Banking Tips Article  Banking Tips Article
भारत में कितने प्रकार के लोन दिए जाते है.. जानिये PF Loan कैसे ले – पीएफ लोन लेने के लिए क्या करे
25 लाख का लोन पाए 35 % सब्सिडी के साथ  Marksheet Loan कैसे प्राप्त करे, जाने यहां
गोल्ड लोन (Gold loan) कैसे ले, जाने यहां   कॉर्पोरेट लोन कैसे ले, जाने यहां
Personal loan इस तरह मिलेगा  प्रोजेक्ट लोन कैसे ले, जाने यहां
शेयर पर लोन कैसे ले, जाने यहां  Home Loan कैसे ले, जाने यहां
 प्रॉपर्टी पर लोन कैसे ले, जाने यहां  वाहन लोन कैसे ले, जाने यहां
जीवन बीमा पॉलिसी पर लोन कैसे ले  बिना इंटरनेट के पैसे ट्रांसफर करे ऐसे
एफडी लोन (FD Loan) कैसे ले, जाने यहां  बिना ATM card के ATM machine से पैसे कैसे निकाले
Business loan कैसे ले, जाने यहां  बैंक मैनेजर बनने लिए क्या करे
Education Loan कैसे ले, जाने यहां  बैंक आकउंट में पैन कार्ड लिंक ऐसे करे

इस तरह की रोचक खबरे प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक जरुर करे और इस लेख को Social sites पर Share करना ना भूले।

Advertisment..
2 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *