लाखों करोड़ों में सैलरी चाहते हो तो…पढ़े पूरी जानकारी

इन क्षेत्रों में मिलेगा लाखों करोड़ों में वेतन, इन नौकरियों में मिलेगा लाखों करोड़ों में पेमेंट, इन सेक्टर में मिलेगी लाखों करोड़ों में सैलरी, लाखों करोड़ों में सैलरी चाहिए तो करे यह नौकरिया।

लाखों करोड़ों में सैलरी चाहते हो तो...पढ़े पूरी जानकारीयदि आप एक अच्छी Job और उसके साथ एक अच्छी Salary पाना चाहते है तो हम आपको जानकारी के लिए बता दे की आप लाखों करोड़ों में सैलरी प्राप्त कर सकते है। जी हां आपको लाखो करोड़ो का Job package मिल सकता है। कुछ नामचीन कंपनिया आपको लाखो करोड़ो में पेमेंट कर सकती है।

शायद कुछ लोग इसे फेक जानकारी समज रहे होंगे, लेकिन यह हकीकत है। कुछ क्षेत्रों में लाखों करोड़ों में Salary दी जाती है.. तो चलिए सबसे पहले हम आपको बिहार की एक लड़की के बारे में बताते है, जिसे हाल ही में Google ने एक करोड़ का जॉब पैकेज दिया है।

 

पटना की मधुमिता को मिली Google में नौकरी, एक करोड़ का Job Package

बिहार की राजधानी पटना के खगोल क्षेत्र की रहने वाली मधुमिता शर्मा को Google ने अपने स्विट्जरलैंड ऑफिस में नौकरी दी है। एक करोड़ आठ लाख रुपए के सालाना पैकेज पर मधुमिता शर्मा Google की स्विट्जरलैंड ऑफिस में टेक्निकल सोल्यूशन इंजीनियर पद पर नियुक्त की गई है। Google में जॉब पाना इतना आसान नहीं है लेकिन नामुमकिन भी नहीं है।

. .

जानकारी के अनुसार मधुमिता शर्मा को ये Job प्राप्त करने के लिए Interview के सात राउंड क्लियर करने पड़े, जो कि नवंबर से जनवरी के बीच आयोजित किए गए थे। ये Interview अलग अलग देशों से Online लिए गए थे। स्विट्जरलैंड से तीन इंटरव्यू हुए थे। सिंगापुर से एक और सिडनी से दो इंटरव्यू हुए थे। इसके अलावा एक इंटरव्यू बेंगलुरु में लिया गया था। इस तरह इंटरव्यू के सात राउंड क्लियर करने पड़े। तब जाकर मधुमिता शर्मा को Google ने अपने स्विट्जरलैंड ऑफिस में नौकरी दी है।

जानकारी के अनुसार मधुमिता शर्मा को अमेजॉन, माइक्रोसॉफ्ट और मर्सिडीज जैसी कंपनियों से 24 लाख, 23 लाख, 18 लाख के पैकेज का ऑफर मिला था लेकिन मधुमिता बताती हैं कि बचपन से ही Google में Job पाने का उनका सपना था। उन्हें पूरा यकीन था की उन्हें Google में Job मिल जाएगा। आख़िरकार मधुमिता का सपना पूरा हुवा।

 

यह भी जरुर पढ़े :

 

मधुमिता शर्मा ने शुरुआती पढ़ाई पटना स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में हुई उसके बाद राजस्थान के जयपुर स्थित आर्या कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से B.tech किया है। मधुमिता कहती है की उसने Google में Job पाने के लिए कड़ी मेहनत की है। आख़िरकार उसकी मेहनत रंग लाई और पच्चीस वर्षीय मधुमिता को Google में Job मिल ही गया।

. .

बिहार का नाम रोशन करने वाली ये दूसरी व्यक्ति है इसके पहले वात्सल्य सिंह चौहान को माइक्रोसॉफ़्ट में एक करोड़ 20 लाख रुपए सालाना का Job package मिला था। दोस्तों.. वात्सल्य सिंह चौहान की कहानी भी बहुत ही रोचक है, वात्सल्य सिंह ने गरीब परिवार पढाई करके माइक्रोसॉफ़्ट जैसी नामचीन कंपनी में प्राप्त कर लिया।

दोस्तों इस आर्टिकल का टॉपिक “लाखों करोड़ों में सैलरी चाहते हो तो…पढ़े पूरी जानकारी” लेकिन हम इस आर्टिकल में मधुमिता शर्मा और वात्सल्य सिंह चौहान का उदहारण इसलिए दिए ताकि आप सभी को यकीन दिलाने के लिए की कुछ क्षेत्रो में कुछ नामचीन कंपनिया लाखो करोड़ो में पेमेंट करती है।

मधुमिता शर्मा और वात्सल्य सिंह चौहान जैसे कई लोग है जो बड़ी बड़ी कंपनियों में लाखो करोड़ो रुपये कमा रहे है। जिनके बारे हम आपको यहां जानकारी देंगे तो यह आर्टिकल बहुत बड़ा हो जाएगा इसलिए हम उस जानकारी को अनदेखा करते हुए आपको आर्टिकल के मुख्य टॉपिक की तरफ ले चलते है जो आजतक वेबसाइट पर प्रकाशित है।

आगे पढ़े :
लाखों करोड़ों में सैलरी चाहिए तो करे 10 नौकरिया

नोट : यह आर्टिकल पढने के बाद आपको यकीन हो जाएगा की Computers – Software क्षेत्रो में नौकरी के दौरान लाखो करोड़ो रुपये सैलरी प्राप्त कर सकते है।

. .
ये आर्टिकल भी जरुर पढ़े :
.
वन अधिकारी कैसे बने  न्यूज़ रिपोर्टर कैसे बने
आर्मी भर्ती की तैयारी कैसे करे  12 वी के बाद नेवी में जॉब कैसे पाए
एयरफ़ोर्स में जॉब कैसे पाए  Raw एजेंट कैसे बने
बैंक में क्लर्क की जॉब कैसे पाए  बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर कैसे बने
RTO ऑफिसर कैसे बने  DSP कैसे बने
फ़ॉरेस्ट ऑफिसर कैसे बने  आर्किटेक्चर कैसे बने
वेब डेवलपर कैसे बने  जिला मजिस्ट्रेट कैसे बने
डीएम कैसे बने  कॉल सेंटर में जॉब कैसे पाए
 रेलवे में जॉब कैसे पाए  गूगल में जॉब कैसे पाए
 रेलवे में टीसी कैसे बने  Government जॉब पाने के ट्रिक्स
 पायलट कैसे बने   बैंक में नौकरी कैसे पाए

इस तरह की रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे व इस जानकारी को अपने मित्र व Social sites पर शेयर करे।

Advertisment..

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *