किसी के भी Mobile को अपने Control में कैसे करें | How to control anybody’s mobile

Kaise Control Kare Kisi Ke Bhi Mobile Ko, Control Phone, Hack Phone, Hack Mobile, Dusre Ke Mobile Phone Ko Kaise Control Kare In Hindi.

आज हम इस लेख में एक Technology Tips के बारे में जानने वाले है। इस लेख का टॉपिक है – Sirf 1 Message Send Karke Kisi Bhi Mobile Ko Apne Bas Me Kare : एक मेसेज भेज कर किसी भी मोबाइल को अपने कण्ट्रोल में कैसे करें।

How to control anybody's mobile

टेक्नोलॉजी के ज़माने के कुछ भी नामुमकिन नहीं रहा है। कुछ भी हो सकता है। उसी तरह हम आज एक ऐसे Interesting tips के बारे में जानने वाले है। किसी के भी मोबाइल को अपने कण्ट्रोल में किया जा सकता है। किसी के भी मोबाइल सभी डिटेल्स आप चटकियों में पता लगा सकते है। आप को यह पढ़कर हैरानी जरूर होगी लेकिन यह 100 प्रतिशत सच है।

एक एप्प है अगर वह एप्प आप किसी के भी मोबाइल में इंस्टॉल करते है और उसमे कुछ सेटिंग करते है तो आप उसके मोबाइल को अपने कण्ट्रोल में कर सकते है। आप जिसके मोबाइल को अपने कण्ट्रोल में करना चाहते है उसके मोबाइल में यह App install करना जरुरी है। अगर यह एप्प इंस्टॉल नहीं तो आप कुछ भी नहीं कर सकते है।

 

उस एप्प को इंस्टॉल करके आप Following features को अपने कण्ट्रोल में कर सकते है। निचे चित्र में देखे।

Tickle My Phone

इन सभी विकल्प को अपने कण्ट्रोल में कर सकते है। इन विकल्प को अपने कण्ट्रोल में कैसे करते है उसके लिए आगे स्टेप फॉलो करे।

.

Kisi Ke Bhi Mobile Ko Apne Control Me Kaise Kare

Follow Steps :

➛ सबसे पहले Google Play Store से Tickle My Phone यह एप्लीकेशन इंस्टॉल करें।

Tickle My Phone

➛ अब इस एप्प को ओपन करें। अब उसमे कई सारे विकल्प दिखाई देंगे लेकिन आपको 1st विकल्प पे क्लिक करना है।

Tickle My Phone

➛ अब उसमे ऊपर की ओर देखे। आपको Setting आइकॉन दिखाई देगा उसपे क्लिक करें।

Tickle My Phone

➛ अब उसमे Stealth setting में देखे Hide Tickle My Phone Command पे टिक मार्क लगाए। टिक मार्क लगाने से Sms-Notification Sound हाईड हो जायेगा। बिलकुल साइलेंट मोड की तरह चलेगा।

Tickle My Phone

➛ अब वापस दूसरे नंबर के विकल्प पर जाये। उसमे 1ST वाला विकल्प Call Back पे क्लिक करें।

Tickle My Phone

➛ अब उसमे Save विकल्प पे क्लिक कर सेव करे। अब Call Back की सेटिंग एक्टिवेट हो चुकी की है। अब किसी भी नंबर से आप इस फ़ोन CallMeBack लिख कर Sms करेंगे तो आपके मोबाइल उस नंबर से फ़ोन आ जायेगा। और आप उसके मोबाइल की सभी कॉल रिकॉर्डिंग सुन सकते है।

Tickle My Phone

जिस तरह आपने Call Back विकल्प की सेटिंग किया उसी तरह सभी विकल्प की सेटिंग कर सभी विकल्प का लाभ ले सकते है।

Note : किस विकल्प का कैसे लाभ ले सकते है यह जानने के लिए उस विकल्प पे क्लिक करे और Text Box में देखे उसमे कुछ मैसेज लिखा होगा जैसा की Call Back के लिए उपरोक्त चित्र देखे। बिलकुल वैसा ही मैसेज लिख कर आपको मैसेज भेजना है तभी इस सुविधा का लाभ ले सकते है।

ध्यान रहे : इस ट्रिक का उपयोग किसी को परेशान करने के लिए ना करे या कोई गलत काम ना करे क्योकि ऐसा करने पर आप मुसीबत में भी फस सकते है। इसलिए इस ट्रिक का प्रयोग अच्छे कामों के लिए या जरुरी कामो के लिए ही करें।

यदि इस लेख से सबंधित किसी का कोई भी सुझाव या सवाल है तो वोह हमें टिप्पणी कर निश्चित रूप से बताएं और इस लेख को अपने मित्रों में शेयर करना ना भूलें।

 

.

. .
5 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *