Make Unlimited Gmail Account | Gmail Account Generator Trick

Gmail Dot Trick Generator | Make many Gmail Account in minute

दोस्तों, आज इस लेख में हम एक बढ़िया Gmail tricks के बारे में जानने वाले है। आज का टॉपिक है “How to make unlimited gmail account in minute” एक मिनट में असीमित Gmail account कैसे बनाए, कम समय में ज्यादा Gmail account कैसे बनाये, बिना मोबाइल नंबर के Gmail account कैसे बनाये।

Make Unlimited Gmail Account

एक Gmail account बनाने के लिए लगभग २ मिनट लगते है, लेकिन अगर हमें Unlimited Gmail account बनाना है तो इससे हमारा काफी समय ख़राब हो सकता है। Gmail account बनाने के लिए मोबाइल नंबर वेरिफिकेशन किया जाता है, एक मोबाइल नंबर से लगभग 4-5 Gmail account बना सकते है। लेकिन अगर हमें बहुत ज्यादा Gmail account बनाना है तो हमें ज्यादा मोबाइल नंबर की भी जरुरत होगी।

.

Information of gmail dot trick generator

आज इस लेख में हम जिस Gmail trick की बात कर रहे है वह बहुत Best gmail trick है। इस Gmail dot trick से हम कम समय में और बिना मोबाइल नंबर के Unlimited gmail account बना सकते है। इस Gmail trick से 100-200 Gmail account बनाने सिर्फ एक मिनट का समय लगेगा। हां हां बिलकुल सही पढ़ रहे हो आप! सिर्फ एक मिनट में आप 100-200 Gmail account आसानी से बना सकते है। तो चलिए आगे देखते है कैसे बनाये कम समय में ज्यादा Gmail account.

.

How to create a 100-200 Gmail account in one minute

कम समय में ज्यादा Gmail account बनाने के लिए तथा एक मिनट में 100-200 Gmail account बनाने के लिए निचे दिए हुए Step follow करें।

Follow step :

➲ सबसे पहले यहां क्लिक करे, उसके बाद अब एक पेज खुलेगा।

Gmail Account Generator Trick
.
➲ अब आपके पास आपकी पुरानी कोई जीमेल आईडी होगी उसका Username पेज में खुले Username विकल्प में दर्ज करे।
 .
➲ यदि आपके पास कोई भी जीमेल अकाउंट नहीं है तो पहले एक नया जीमेल अकाउंट बनाये और उसका Username पेज में खुले Username विकल्प में दर्ज करे।
 .
 .
➲ अब Generate विकल्प पर क्लिक करे और सभी जीमेल अकाउंट कॉपी करे और कहीं किसी फोल्डर अथवा Pen drive में सेव करके रख दे।
 .
Gmail Account Generator Trick
 .

➲ जो आपने इस ट्रिक्स से जीमेल एकाउंट्स बनाये उन सभी जीमेल एकाउंट्स का पासवर्ड आपके पुराने जीमेल अकाउंट का पासवर्ड  ही रहेगा।

हमें  उम्मीद है, आपको उपरोक्त जानकारी बहुत पसंद आई होगी। यदि जीमेल अकाउंट संबंधी कोई समस्या आये तो हमें कमेंट करके जरूर बताये।

.

Related Article 

1. GMAIL ID कैसे बनाये

2. Gmail Id Delete कैसे करे

3. जीमेल आईडी पासवर्ड कैसे रीसेट करें

4. 1 ब्राउज़र पे 2 Gmail अकाउंट कैसे चलाये

5. GMAIL अकाउंट को सुरक्षित (Secure) कैसे रखे

6. Gmail अकाउंट की सभी जानकारी कैसे बदले

 

.

4 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *