बेटी के जन्म पर मिलेंगे 11 हजार रुपये | Beti Hui To Milenge 11000 Rupaye

बेटी के जन्म पर मिलेंगे 11 हजार रुपये, अगर बेटी हुई तो मिलेंगे आपको 11 हजार रुपये (Beti Hui To Milenge 11000 Rupaye) पढ़े पूरी जानकारी।

Beti Hui To Milenge 11000 Rupaye

बेटी के जन्म पर मिलेंगे 11 हजार रुपये, अगर बेटी हुई तो मिलेंगे आपको 11 हजार रुपये (Beti Hui To Milenge 11000 Rupaye) पढ़े पूरी जानकारी।

नमस्कार दोस्तों.. AbleTricks.Com में आपका स्वागत है। मै हु पूजा.. आज मै आपको एक बेहतरीन और उपयोगी जानकारी से अवगत कराने वाली हु। यह जानकारी बेटी के जन्म सबंधी जानकारी है, इस आर्टिकल का टॉपिक है.. बेटी के जन्म पर मिलेंगे 11 हजार रुपये (Beti Hui To Milenge 11000 Rupaye)

 

. .

ऑक्सी हेल्थकेयर कंपनी (Oxxcy Healthcare Company)

आज हम एक ऐसे कंपनी के बारे में जानने वाले है जो बेटी के जन्म पर 11 हजार रुपये देती है। यह इस कंपनी का ख़ास ऑफर है, हम एक Healthcare company की बात कर रहे है, जिसका नाम ऑक्सी हेल्थकेयर है। यह कंपनी सितंबर 2016 में शरू हुई है।

ऑक्सी हेल्थकेयर कंपनी ने Girl development program शुरू किया है इस प्रोग्राम के अंतर्गत यह ऑक्सी हेल्थकेयर कंपनी भारत में बेटी के जन्म पर 11 हजार रुपये देती है। इस Company के इस Program में शामिल होने के लिए आपको किसी भी तरह का कोई भी चार्ज नहीं भरना पड़ता है। इसके अलावा इस प्रोग्राम में शामिल होना भी बहुत ही आसान है, जिसके बारे में हम आगे जानेंगे।

 

आज तक में प्रकाशित हुए लेख के अनुसार..

ऑक्सी हेल्थकेयर कंपनी की तरफ मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी Girl development program के लिए अर्थात देश की बेट‍ियों को देने के लिए हर साल 1 हजार करोड़ रुपये अलग रख देती है और इस Program में जिनके Registration किये जाते है उन्हें 11 हजार रुपये  दे देती है। चलिए अब आगे जानते है 11 हजार रुपये प्राप्त करने के प्रक्रिया और शर्तो के बारे में।

 

बेटी के जन्म पर 11 हजार रुपये कैसे प्राप्त करे ?

ऑक्सी हेल्थकेयर कंपनी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक Girl development program को ज्वाइन करने के लिए बेटी के माँ को गर्भावस्था के दौरान ही अर्थात बेटी के जन्म के तीन महीने पहले ही अपना Registration करना होता है।

इस प्रोग्राम में रजिस्टर करने के लिए Smartphone User ऑक्सी हेल्थकेयर की Mobile app download कर इस प्रोग्राम में रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, इसके अलावा ऑक्सी हेल्थकेयर की वेबसाइट से भी अपना Registration कर सकते है। ऑक्सी हेल्थ केयर वेबसाइट और एप्प की लिंक निचे दी हुई है।

. .

ऑक्सी हेल्थ केयर वेबसाइट : Oxxy.in/girlchild.php
ऑक्सी हेल्थ केयर मोबाइल एप्प : Oxxy HealthCare Mobile App

 

कैसे देती है यह कंपनी 11 हजार रुपये ?

ऑक्सी हेल्थकेयर कंपनी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक.. जब बेटी का जन्म होता है तब उसके स्वास्थ्य की जांच की जायेगी और जन्म प्रमाणपत्र वेरीफाई किया जाएगा। उसके बाद ऑक्सी हेल्थकेयर कंपनी आपको दो विकल्प देती है, एक बेटी के नाम पर 11 हजार रुपये की एफडी और दूसरा बेटी और मां के स्वास्थ्य की पूरी देखभाल का जिम्मा उठाने का विकल्प।

यदि आप पहला विकल्प चुनते हो तो ऑक्सी हेल्थकेयर कंपनी उस बच्ची के नाम से बैंक में Saving account खुलवाती है और उसके नाम से 11 हजार रुपये की Fixed Deposit करवा देती है। इन पैसो को तब निकाला जा सकता है जब बच्ची 18 साल की हो जायेगी। इस एफडी की अध‍िकतम मैच्योरिटी सीमा 40 हजार रुपये है, यह भी कंपनी ने बताया है।

इस कंपनी की अधिक जानकारी के लिए ऊपर दी हुई ऑक्सी हेल्थकेयर वेबसाइट पे जाए, उस वेबसाइट से सभी जानकारी प्राप्त हो जायेगी। इसके अलावा उस वेबसाइट पर कांटेक्ट नंबर भी मिल जाएगा उस पर कॉल करके Girl development program के बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते है।

ये आर्टिकल भी जरुर पढ़े

  1. Bitcoin फ्री में कैसे पाए – Bitcoin से फ्री में पैसे कमाए
  2. यह एप्प दे रहा है अपने सभी यूजर्स को 9000 रुपये
  3. OneAd App से लाखो रुपये कमाए
  4. एमसेन्ट ब्राउज़र से पैसा कमाए
  5. Swagbucks Se Paisa Kamaye
  6. ट्विटर से पैसे कैसे कमाए
  7. Photo Sell करे और पैसा कमाए
  8. Ghar Baithe Kamaye1000 to 5000 Rs. Monthly
  9. UC News के लिए Article लिखे और पैसे कमाए
  10. समाज सेवा करे और 15000 रुपये प्रतिमाह कमाएं
  11. यह एप्प देगा आपको 10000 रुपये
  12. CHAMPCASH से पैसा कमाए
  13. ANDROID MOBILE से पैसा कमाये
  14. बिटकॉइन से मुक्त में लाखों रुपये कमाए
  15. मोबाइल स्क्रीन पर उंगली घुमाने से मिलेगा पैसा
Advertisment..
4 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *