Loan मिलेगा Facebook की मदद से | Get urgent loan With the help of Facebook

फेसबुक की मदद से आपको एक लाख तक Loan मिल सकता है। अगर आपके पास Facebook account है तो आप आसानी से लोन प्राप्त कर सकते है। Get urgent loan With the help of Facebook !

फेसबुक अकाउंट है तो दस मिनट में ले सकते हैं 1 लाख तक का लोन.. जानिये प्रोसेस 

शायद आप नहीं जानते होंगे की Facebook के जरिये भी आप Loan प्राप्त सकते है। कुछ लोग तो इसे मजाक भी समझ रहे होंगे। लेकिन ये मजाक नहीं है, ये सच है आप 1 लाख तक लोन राशि प्राप्त कर सकते है। लोन आपके Facebook activity को देखकर दिया जाएगा। कहने का मतलब आपके फेसबुक अकाउंट के मदद से ही आपको Loan मिलेगा।

फेसबुक आपको Loan नहीं देगी लेकिन आपके Facebook id के सहायता से ही आपको लोन मिलेगा.. यह ध्यान रखना है। चलिए आगे जानते है इसके बारे में सविस्तर जानकारी की, कैसे 1 लाख का Loan प्राप्त कर सकते है और कौन देगा लोन –

कौन देगा 1 लाख का लोन ? (Who will give 1 lakh loan)

पुणे की एक कंपनी है, जिसने Early Salary नाम एक Android app है। कंपनी का दावा है की इस एप्प के माध्यम से वो 10 मिनट में 1 लाख तक का Loans दे सकती है। लेकिन इसके प्रोसेस के लिए थोडा और समय भी लग सकता है। लेकिन इससे लिए सबसे जरुरी है आपके पास फेसबुक अकाउंट होना.. Fake Facebook account नहीं.. ओरिजनल फेसबुक अकाउंट होना आवश्यक है।

कंपनी आपके Social activity को देखकर आपका Verification करती है, ताकि उस एप्प को – कंपनी को पैसे वसूलने में आसानी हो। लोन प्राप्त करने के लिए आपको Early Salary नाम का Android app download करना है और उसमे Facebook id से Login करना है। चलिए आगे जानते इसकी प्रोसेस की कैसे Loan ले सकते है –

कैसे लोन प्राप्त सकते है ? (How can i get a loan)

सबसे पहले आपको कंपनी की शर्तो का पालन करना होगा। आपको जानना होगा की Loan लेने के लिए क्या Recruitment है.. इसके लिए आपको कंपनी के Faqs पढ़ना है। निचे दी गई लिंक पर जाए और कंपनी के नियम व लोन के बारे में – लोन के प्रोसेस, डाक्यूमेंट्स आदि के बारे में जानकारी प्राप्त करे। आपको वहां पर Contact number भी मिल जाएगा। आप उस पर Call करके अपने Doubt क्लिअर कर सकते है।

Early Salary Faqs

 

फेसबुक की मदद से पाए 1 लाख का लोन (1 lakh loan with the help of Facebook)

नोट : आपकी मंथली इनकम कम से कम 20,000 रुपये होना जरुरी है, एप्प में बैंक अकाउंट का 3 महीने का स्टेटमेंट देना पड़ता है साथ ही पैन कार्ड डिटेल्स भी जरुरी है।

जब आप Early Salary नाम का Android app download करते है तो उसमे Facebook account से login करना है। लॉगइन होने के बाद उसमे अपने अकाउंट को Bank account की जानकारी, अकाउंट स्टेटमेंट एवं Pan card की डिटेल से Verify करना है। जब आपका अकाउंट fully verified होगा तो कंपनी आपको कांटेक्ट कर सकती है उसके बाद आपके Bank account में Loan transfer किया जा सकता है।

इसकी अधिक जानकारी आपको ऊपर दी हुई लिंक पर मिल जायेगी और आपको वहां पे कांटेक्ट नंबर भी मिल जाएगा। आप उस पर कॉल करके अपने डाउट क्लिअर कर सकते है।

दोस्तों अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगे तो हमें कमेंट करके जरुर बताये एवं हमारे फेसबुक पेज को लाइक करके इस लेख को अपने मित्रों में शेयर जरुर करे साथ ही इस लेख जुड़ा किसी का कोई भी सुझाव या सवाल है तो वह हमें कमेंट करके पूछ सकते है।

यह आर्टिकल भी जरुर पढ़े

 Banking Tips Article  Banking Tips Article
भारत में कितने प्रकार के लोन दिए जाते है.. जानिये PF Loan कैसे ले – पीएफ लोन लेने के लिए क्या करे
25 लाख का लोन पाए 35 % सब्सिडी के साथ  Marksheet Loan कैसे प्राप्त करे
Gold loan कैसे ले   कॉर्पोरेट लोन कैसे ले
Personal loan इस तरह मिलेगा  प्रोजेक्ट लोन कैसे ले
शेयर पर लोन कैसे ले  Home Loan कैसे ले
 प्रॉपर्टी पर लोन कैसे ले  वाहन लोन कैसे ले
जीवन बीमा पॉलिसी पर लोन कैसे ले  बिना इंटरनेट के पैसे ट्रांसफर करे ऐसे
FD Loan कैसे ले  बिना ATM card के ATM machine से पैसे कैसे निकाले
Business loan कैसे ले  बैंक मैनेजर बनने लिए क्या करे
 Education Loan कैसे ले  बैंक आकउंट में पैन कार्ड लिंक ऐसे करे

 

. .
One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *