घर बैठे लाखों कमाएं, गूगल ने दि‍या सबको ऑफर – Earn money from home through google

आज हम इस आर्टिकल Money making tips के बारे में जानने वाले है। इस आर्टिकल का टॉपिक है.. Google से घर बैठे लाखो रूपये कमाए, गूगल ने दि‍या सबको ऑफर घर बैठे लाखो कमाने का।

Earn money from home through google

अगर आप Mobile computer user है तो आप घर बैठे लाखो रुपये की कमाई कर सकते है। आप सभी जानते होंगे Internet world में Google दुनिया की सबसे बड़ी Company है। इसका Business पूरी दुनियाभर में अलग अलग प्रकार से फैला हुवा है। Google खुद भी कमाता है और दूसरों को भी कमाने का मौक़ा देता है। आज के समय में हर Mobile computer user गूगल से किसी ना किसी प्रकार से जुडा हुवा है।

गूगल कंपनी अपने सभी प्रोडक्‍ट्स का रिव्‍यू करती रहती है, वो चाहती है की उसके किसी भी प्रोडक्ट में किसी भी तरह की कोई कमी ना हो। Product user के लिए Perfect हो, अगर कुछ कमी नजर आई तो वो उसे Perfect बनाने की पूरी कोशिस करती है, ताकि आगे चलके यूजर या कंपनी को कि‍सी तरह का नुकसान ना उठाना पड़े।

गूगल अच्छी तरह से जानता है, यह Competition का जमाना है, अगर यूजर को Product Performance अच्छा नहीं लगा तो प्रोडक्ट बिकेगा नहीं। इसलिए Google company अपने सभी Products का रिव्‍यू करती रहती है की लोगों की Product के बारे में क्या राय है, इस काम में कंपनी की टेक टीम लगातार जुटी ही रहती है।

. .

अपने Product के कमियों को पूरा करने के लिए Google ने सबके लि‍ए खुला ऑफर रखा है, इस ऑफर के जरिये आप घर बैठे लाखो रूपये की कमाई कर सकते है। आप चाहे Google के कर्मचारी हो या ना हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर आप Google के किसी भी Product में कुछ भी कमिया ढूँढके निकालते हो तो आप घर बैठे लाखो रुपये कमा सकते है।

इस कमाई का लेवल 100 डॉलर से लेकर 2 लाख डॉलर तक है, अर्थात हजारों से लेकर करोड़ों रुपए तक आप कमा सकते है। अभी कुछ ही दिन पहले सैन फ्रैंसि‍स्‍को के एक स्‍कूल के लड़के ने Google को एक छोटी सी Problem के बारे में बताया उसके बाद Google ने उस Problem ठीक कर लिया और उस लड़के को इस कमी को बताने के लि‍ए उसे 10 हजार Dollar अर्थात करीब 6.5 लाख रुपए दि‍ए गए।

इस तरह आप भी Google के Product में कमी निकालके लाखो करोड़ो रूपये कमा सकते हो। इस काम के लिए गूगलने यह खुला ऑफर रखा है, जिसमे 4 Programs बनाये गए है उस प्रोग्राम के तहत आप Google के Product में से कमिया ढूँढ सकते है।

  • गूगल वलनरेबि‍लि‍टी प्रोग्राम – Google Vulnerability Reward Program
  • पैच रि‍वार्ड प्रोग्राम – Patch Reward Program
  • क्रोम रि‍वार्ड प्रोग्राम – Chrome Reward Program
  • एनड्राॅइड सि‍क्‍युरि‍टी रि‍वॉर्ड प्रोग्राम – Android Security Rewards Program

हर Program के लिए अलग अलग Rewards रखा गया है, इसके लिए चार Category है जैसे.. क्रि‍टि‍कल, हाई, मॉडरेट और लो। अब आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा की किस Category कितना Rewards मिलेगा.. यह तो इस पर डि‍पेंड करता है कि‍ आपने कि‍स तरह की कमी ढूंढ निकाली है।

सैन फ्रैंसि‍स्‍को के उस बच्चे ने सिर्फ छोटी सी ही कमी निकाली थी और उसके पास उस कमी को पूरा करने का कोई तरिका भी नहीं था फिर भी उसे 10 हजार Dollar दिए गए। आप जो कमी निकालते है उस कमी को पूरा करने का कोई तरिका आपके पास है तो आपको उससे अधिक रुपये मिल सकते है।

https://www.google.com/about/appsecurity/programs-home

इस Website पर जाए आपको निचे 5 Schemes दिखेंगे, उस पर क्लिक करके आप देख सकते है की कौन कौनसे Product या Services है जिसमे से आप कमिया ढूँढकर निकाल सकते है साथ ही आप वहां पर देख सकते है की, आपको किस Scheme पे कितना Rewards मिल सकता है।

. .

इस तरह की रोचक खबरे प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक जरुर करे और इस लेख को Social sites पर Share करना ना भूले।

ये आर्टिकल भी जरुर पढ़े : 

Money Making Tips
Bitcoin फ्री में कैसे पाए – Bitcoin से फ्री में पैसे कमाए यह एप्प दे रहा है अपने सभी यूजर्स को 9000 रुपये
OneAd App से लाखो रुपये कमाए एमसेन्ट ब्राउज़र से पैसा कमाए
Swagbucks Se Paisa Kamaye ट्विटर से पैसे कैसे कमाए
Photo Sell करे और पैसा कमाए Ghar Baithe Kamaye1000 to 5000 Rs. Monthly
UC News के लिए Article लिखे और पैसे कमाए समाज सेवा करे और 15000 रुपये प्रतिमाह कमाएं
यह एप्प देगा आपको 10000 रुपये CHAMPCASH से पैसा कमाए
ANDROID MOBILE से पैसा कमाये बिटकॉइन से मुक्त में लाखों रुपये कमाए
मोबाइल स्क्रीन पर उंगली घुमाने से पैसा मिलेगा AbleTricks.Com के पाठको के लिए खुशखबरी
Earn FREE $ 3 – This Offer Is Still Open, Don’t Miss This opportunity Earn Free 1 Bitcoin, Earn Daily Bitcoin, Earn Money Form Bitcoin
खुद का Mobile app बनाये और पैसे कमाए Bidvertiser Se Paisa Kamaye

Advertisment..

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *